पाकिस्‍तानी खिलाड़ि‍यों ने मेरे खिलाफ स्‍लेजिंग की थी: मो. कैफ

Pakistani players ne mere kilaf s‍lejing ki thi mo.Kalf
Pakistani players ne mere kilaf s‍lejing ki thi mo.Kalf

SABGURU NEWS | नई दिल्ली भारत के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने दावा किया कि 2002 नेटवेस्ट सीरीज के फाइनल में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने उनके खिलाफ छींटाकशी (स्ले जिंग) की थी।

कैफ के अनुसार, हुसैन ने इस मैच के दौरान उन्हें ‘बस ड्राइवर’ कहा था। कैफ अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘सवाल और जवाब’ का सत्र कर रहे थे। उन्हों ने यह जवाब उस समय दिया जब एक फैन ने पूछा कि नासिर हुसैन की अगुवाई वाली इंग्लैंड ने अहम मैच में 87 रन की विजेता पारी के दौरान उनके खिलाफ स्लेनजिंग की थी।

टाइगर श्रॉफ और जॉन अब्राहिम का ऐड हुआ रिलीज़ || देखिये ये वीडियो

सवाल का जवाब देते हुए कैफ ने लिखा, ‘हां, नासिर हुसैन ने मुझे सचमुच बस ड्राइवर कहा था। ’गौरतलब है कि इस मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंेड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल की थी। मैच में कैफ ने युवराज सिंह (69) के साथ मिलकर 121 रन की विजेता साझेदारी निभाई थी जिसकी बदौलत एक समय 146 रन पर पांच विकेट गंवाने वाली टीम इंडिया ने 326 रन के रिकॉर्ड लक्ष्य का पीछा किया था।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो