Pak की हॉट Tik Tok स्टार की दुबई में पिटाई, वीडियो वायरल

pakistani tiktok star hareem shah harassed in dubai
pakistani tiktok star hareem shah harassed in dubai

इंटरनेट डेस्क। टिक टॉक (Tik Tok) पर कई लोग दुनिया भर में काफी फेमस हो रहे है। लेकिन हाल ही में एक पाकिस्तान की हॉट Tik Tok स्टार की दुबई में पिटाई हो गई। जी हाँ, Pak की हॉट टिक टॉक स्टार हरीम शाह के लोगों ने अभद्रता की, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, हरीम शाह दुबई में एक स्टोर के उद्घाटन समारोह के दौरान अतिथि बनकर पहुंची थीं। इसके बाद जब वो वहां से निकली तो उन्हें युवकों ने तस्वीर लेने के बहाने घेर लिया। उन्होंने बताया था कि तस्वीर लेने के बहाने एक युवक ने मेरा हाथ पकड़ा और मेरे साथ गलत हरकत करने की कोशिश की।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, शाह ने एक ट्वीट में कहा, “मैं दुबई के ओसिस मॉल की ओपनिंग पर अतिथि के तौर पर आमंत्रित की गई थी। वहां सैकड़ों पाकिस्तानी युवकों ने मुझे धक्का दिया, गालियां दी और कुछ ने तो मुझे लातें तक मारी। क्या आप इसी तरह अपनी महिलाओं के साथ व्यवहार करते हैं?”

बता दें, इससे पहले भी हरीम शाह कई बार उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं। हरीम शाह करीब दो महीने पहले उस समय जबरदस्त चर्चा में आईं थीं जब पाकिस्तान के फॉरेन अफेयर्स कमेटी रूम में टिकटॉक वीडियो बनाया। इसके बाद उनसे सवाल पूछे गए थे कि टिकटॉक वीडियो के लिए उन्हें अनुमति कैसे मिली।