बच्चन परिवार के काले कारनामे, ऐश्वर्या राय ईडी के सामने पेश

आचार्य श्री विष्णुगुप्त
अमिताभ बच्चन की बहू और अभिषेक बच्चन की बहुरिूया ऐश्वर्या राय बच्चन ईडी के सामने आज नई दिल्ली में पेश हुई हैं। ईडी ऐश्वर्या से काले धन से संबंधित पूछताछ कर रही है। पनामा पेपर लिक कांड में ऐश्वर्या का नाम आया था। अमिताभ बच्चन के परिवार का काला धन विदेशों में जमा है, ऐसा आरोप है।

पनामा पेपर लीक कांड में लगभग 500 से अधिक लोगों का नाम है जिन्होंने देश को लूटकर विदेशों में काला धन जमा किया हैं। जहां तक अमिताभ बच्चन का प्रश्न है तो उस पर कोई दया नहीं होनी चाहिए। उसे मंदिर जाने से डर लगता है, मंदिर को अंध विश्वास मानता है पर 786 उसे विश्वास लगता है।

वह अपने फिल्मों में कहता है कि जब तक उसके पास 786 है तब तक उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। वह मुबंई के अली दरगाह पर जाता है। अमिताभ बच्चन की और भी किस्से हैं।

पूरी हिन्दी फिल्मी दुनिया ही भ्रष्ट, नशेखोर और देशविरोधी है, जहां पर देश की संस्कृति को अपमानित किया जाता है। हिन्दी फिल्मी दुनिया वालों का काला धन भी विदेशों में है। अन्य फिल्मी दुनिया के लोगों की भी गर्दन नापी जानी चाहिए।

काला धन के प्रति मोदी सरकार का रवैया चाकचैबंद होना अच्छी बात है। काले धन वालों को कभी भी माफ किया नहीं किया जाना चाहिए। देश के लूटने वालों के प्रति कैसी हमदर्दी? इनकी जगह जेल होनी चाहिए।

उम्मीद है कि काला धन विदेशों में जमा करने वाले धनपशुओं और अपराधियों को जेल भेजा जाएगा। विदेशों में जमा काला धन को लाकर देश की तिजोरी जमा किया जाना चाहिए।

पनामा पेपर लीक केस : ईडी के समक्ष पेश हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन