कड़ी से कड़ी जुड़ने पर ग्रामीण क्षेत्रों का विकास हो सकेगा : रघु शर्मा

अजमेर। राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि छत्तीस कौमों के आशीर्वाद से राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी और अब गांव के विकास के लिए पंचायत समितियों में प्रधानों तथा जिला प्रमुख भी कांग्रेस का बने तो कड़ी से कड़ी जुड़ने पर ग्रामीण क्षेत्रों का विकास हो सकेगा।

शर्मा आज पंचायत चुनाव के तहत दूसरे दिन भी अजमेर जिले के अपने केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के सरवाड़ पंचायत समिति के तूफानी दौरे पर चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में व्यापक मत डालने की अपील की और कहा कि वे कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाए ताकि उनके क्षेत्र में विकास को और ज्यादा रफ्तार मिल सके।

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मतदाताओं से कहा कि राज्य सरकार की योजनाएं खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में पंचायत समितियों के माध्यम से ही अमल में लाई जाती है। ऐसे में हर ग्रामीण को सरकारी योजना का लाभ मिले हमारा यह मकसद है। विकास के लिए गांव में पंचायत समिति में कांग्रेस को विजयी बनाए।

डॉ. रघु शर्मा ने आज सरवाड़ के शोकलिया से चुनाव प्रचार शुरू किया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत की। उन्होंने सरवाड़ पंचायत समिति के शोकलिया, सराना, टांटोटी, जोताया, गोयला, शेरगढ़, खिरिया, फतहगढ़, बिड़ला, हरपुर, सियार में जन समर्थन मांगा तथा शाम पांच बजे पूर्व वे हिंगोनिया, भाटोलाव, भगवानपुरा, सूपा और सांपला में भी कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में मतदाताओं से मत डालने की अपील की।