भाजपा उम्मीदवार सेवक बनकर काम करेंगे : नारायण देवासी

सिरोही/कालन्द्री। सिरोही जिला परिषद के वार्ड पांच से भाजपा उम्मीदवार अर्जुनराम पुरोहित एवं पंचायत समिति सदस्य वार्ड सात से प्रत्याशी विमला माली के समर्थन में सियाकरा गांव में सभा को संबोधित करते हुए जिला उपाध्यक्ष नारायण देवासी ने कहा कि हमारी पार्टी ने सेवक के रूप में उम्मीदवारों को चुनाव में उतारा है और हम विकास के पक्षधर हैं।

देवासी ने इस मौके पर राज्य कांग्रेस सरकार पर विकास को ठप करने के आरोप लगाकर कहा कि जो वादे कर सत्ता तक कांग्रेस के प्रतिनिधि वे सब कुर्सी की लड़ाई में भूल गए। इस मौके पर भाजपा उम्मीदवारों ने ग्रामीणों व बुजुर्गों के पांव छूकर वोट एवं समर्थन मांगा और आशीर्वाद लिया।

सोमवार को भाजपा प्रत्याशियों के सघन जनसंपर्क अभियान के दौरान जगह-जगह नुक्कड़ सभाओं के दौरान प्रत्यक्ष एवं भाजपा नेताओ ने ग्रामीणों से रूबरू होकर चुनाव में कमल के फूल पर बटन दबाकर विजय बनाने का आग्रह किया।

सियाकरा में सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता नारायण देवासी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला और कहा कि कांग्रेस से जनता का विश्वास उठ चुका है राज्य की जनता को बिजली दरें कम करने और किसानों को कर्ज माफी के झूठे वादे किए जबकि पूर्ववर्ती भाजपा सरकार ने प्रत्येक वर्ग का ख्याल रखा था। इसी प्रकार उन्होंने राज्य में लचर कानून व्यवस्था और सभी मुद्दों पर सरकार को विफल करार दिया।

इस अवसर पर भाजपा उम्मीदवार अर्जुनराम पुरोहित ने क्षेत्र समग्र विकास के लिए सभी से हाथ जोड़कर मत व समर्थन मांगा। पुरोहित ने विश्वास दिलाया कि वे आपके छोटे भाई, बेटे की तरह रहकर जनता की सेवा करेंगे और पूर्व में पंचायती राज में काम करने के अनुभव का लाभ लोगों को दिलाएंगे।

इसी प्रकार पंचायत समिति उम्मीदवार विमला माली ने भी विकास की कड़ी को मजबूत करने के लिए दोनों प्रत्याशियों को विजयी बनाने का निवेदन किया। सभा को संबोधन के दौरान किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष गणपतसिंह राठौड़ ने भी गहलोत सरकार पर जनता से सौतेला व्यवहार करने के आरोप लगाए और प्रदेश में विकास अवरुद्ध होने की बात कही।

उन्होंने गहलोत सरकार पर किसानों के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया और कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस को उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। पूर्व जिला महामंत्री शांतिलाल पुरोहित ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता संगठित है और जनता विकास व राष्ट्रवाद को प्राथमिकता दे रही है।

इसी प्रकार कालंद्री मंडल अध्यक्ष हिदाराम माली, सिरोही शहर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल आदि ने भी भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान का आग्रह किया। सभा के दौरान कई अनुसूचित जाति -जनजाति वर्ग के लोगों ने भाजपा प्रत्याशियों को समर्थन देकर मतदान का विश्वास दिलाया।

इससे पूर्व ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशियों का स्वागत सत्कार किया। सभा का संचालन करते हुए वार्ड प्रभारी प्रकाश पटेल ने ग्रामीणों का आभार जताया। इस मौके पर कानाराम चौधरी, कलाराम देवासी, गोकुलराम देवासी, गोवाराम चौधरी मेर मंडवाड़ा, गोमाराम पटेल, गोकुलभाई, ऊकाराम, खेतसिंह सोलंकी, लीलाराम पुरोहित, छैलसिंह, अगराराम, रावताराम मेघवाल, कलाराम देवासी, मकनाराम, कोकुबेन, अतिक रावल, जोगसिंह सहित स्थानीय इकाई के कार्यकर्ता एवं ग्रामीण बड़ी तादाद में उपस्थित थे।