पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड़ जिया अलवर सेंट्रल जेल से रिहा

अलवर। कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड जिया बुधवार शाम को अलवर की सेंट्रल जेल से रिहा हो गई।

जेल से बाहर आते ही जिया फूट-फूटकर रोने लगी। पिता चांद सिकलगर ​​​बेटी को लेने आए ​​​​अलवर पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि गैंगस्टर पपला ने खुद को रॉयल फैमिली का बताकर बेटी को फंसाया था। उसने मेरी बेटी का जीवन बर्बाद कर दिया।

वह इतना बड़ा गैंगस्टर है, इसका जरा सा भी आभास नहीं था। मेरी भी एक बार फोन पर बात हुई थी। समझ नहीं आ रहा है कि अब अपनी बेटी के लिए दूसरा रिश्ता कहां देखें? अब कौन उससे शादी करेगा। पिता ने यह भी बताया कि पपला ने जिम ट्रेनर बेटी से कहा था कि वह उसको नया जिम खुलवा देगा।

गौरतलब है कि जिया के पिता पेशे से डॉक्टर हैं। मां हाउस वाइफ हैं। जिया दो बहनें हैं। छोटी अभी पढ़ रही है। जिया की पहले कारोबारी से शादी हुई थी। उससे तलाक हो चुका था। मंगलवार को ही जिया को हाईकोर्ट से जमानत मिली थी।

सबसे पहले जमानत के आदेश लेकर उसके वकील बहरोड़ थाने से अलवर पहुंचे। 28 जनवरी को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पपला के साथ पुलिस ने जिया को गिरफ्तार किया था।

एडवोकेट गर्ग ने बताया कि पपला ने भरतपुर के किसी व्यक्ति के नाम से फर्जी आधार कार्ड बनवा रखा था। उसने खुद का नाम मान सिंह बताया था। बाद में मकान मालिक व जिया को बताया कि उसे प्यार से घर में सब मान सिंह बुलाते हैं। मान सिंह नाम रॉयल फैमिली जैसा है। ऐसा मानकर ही उसने यह नाम बताया था।