मुझसे बेहतर मोदी का किरदार कोई नहीं निभा सकता :परेश रावल

Paresh Rawal says Nobody can play Modi's character better than me
Paresh Rawal says Nobody can play Modi’s character better than me

मुंबई । बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता परेश रावल का कहना है कि उनसे बेहतर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का किरदार कोई नहीं निभा सकता है।

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म का पहला लुक पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल निभा रहे हैं। कुछ द‍िनों पहले चर्चा थी कि पीएम मोदी का किरदार परेश न‍िभाने वाले हैं। नए पोस्टर के आने के बाद ये कयास लगाए गए कि परेश रावल के हाथ से फिल्म चली गई है लेकिन इस बात पर परेश ने सारे कंफ्यूजन दूर कर द‍िए हैं।

परेश ने बताया कि उनसे बेहतर पीएम मोदी का रोल कोई नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी पर दो फिल्में बनने जा रही हैं। दूसरी फिल्म में खुद परेश रावल पीएम मोदी का किरदार न‍िभाएंगे।

उल्लेखनीय है कि परेश ने कुछ समय पहले नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनने की घोषणा की थी लेकिन इस बारे में अब तक कोई बात आगे इसलिए नहीं बढ़ सकी क्योंकि फिल्म का निर्देशन कौन करेगा, यही तय नहीं हो पाया था। परेश ने अब कहा है कि वह अपनी फिल्म बनाने के प्लान पर कायम हैं।

जब उनसे पूछा गया कि उमंग कुमार के निर्देशन में प्रधानमंत्री मोदी पर बनने वाली दूसरी फिल्म आपकी फिल्म से पहले आ सकती है, उन्होंने कहा कि मोदी के जीवन में कई सारी ऐसी घटनाएं हैं जिन पर फिल्म बनाई जा सकती है। कई सारे लोग इसे बना सकते हैं। उन्होंने बताया कि वह श्री मोदी के जीवन के कई सारे ऐसे हिस्सों को दिखाएंगे जिससे लोग अंजान हैं।

परेश रावल ने कहा कि बड़े परदे पर मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभिनय को बहुत अच्छे तरीके से निभा सकता हूं। मैं भी मोदी की तरह गांवों के बारे में अच्छे से जानता हूं। परेश ने श्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह (श्री मोदी) भी पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की तरह ईमानदार हैं।