सोनीपत : मस्जिद में इमाम तथा उसकी पत्नी की बेहरमी से हत्या

सोनीपत। हरियाणा में सोनीपत जिले के मानिक माजरा गांव की मस्जिद में मस्जिद के इमाम और उसकी पत्नी की निर्ममता से हत्या की गई जिससे इलाके में सनसनी फैल गई।

मस्जिद के इमाम इरफान और उसकी पत्नी याशमीन का शव मस्जिद में मिला। जब ग्रामीणों ने दोनों के शवों को मस्जिद में लहुलुहान हालत में देखा। इसकी सूचना आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं और दोनों के शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार मानिक माजरा मस्जिद गांव में इरफान नाम के शख्स और उसकी पत्नी याशमीन के शवों को ग्रामीणों ने लुहलुहान देखा। इरफान मस्जिद में इमाम था और उसकी पत्नी याशमीन भी उसके साथ मस्जिद में बने एक कमरे रहती थी, दोनों का निकाह एक साल पहले ही हुआ था, दोनों की हत्या बेहरमी से की गई थी, दोनों के शरीर पर तेजधार हथियार के कम से कम 15 से 20 निशान थे।

नसीब नाम ग्रामीण ने बताया कि जब वह मस्जिद में आया तो उसने इरफान को आवाज लगाई लेकिन वह नहीं आया तो उसने उसके कमरे में जाकर देखा तो इरफान और उसकी पत्नी का शव कमरे में पड़ा था।

पुलिस और एफएसएल की टीम वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची, एफएसएल की टीम में मौके से साक्ष्य जुटाए और पुलिस ने ग्रामीणों के बयान दर्ज किए ताकि मामले में जल्द से जल्द खुलासा हो सके।