सबसे बड़ी प्राथमिकता परीक्षाएं कराना है : प्रो़ पीसी त्रिवेदी

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के नवनियुक्त कुलपति (अतिरिक्त प्रभार) प्रो. पीसी त्रिवेदी ने कहा है कि इस समय उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता परीक्षाओं का आयोजन कराना है ताकि किसी भी बच्चेे का भविष्य खराब न हो।

आज अजमेर कुलपति कार्यालय में पदभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में प्रो़ त्रिवेदी ने कहा कि विश्वविद्यालय में सभी काम पारदर्शिता के साथ होंगे ताकि विश्वविद्यालय की छवि खराब न हो। इसके लिए कामन विजन बनाएंगे। उन्होंने कहा कि बच्चों का अहित न हो, क्योंकि हम उन्हें अच्छे नागरिक बनाना चाहते हैं।

इससे पहले विश्वविद्यालय पहुंचने और पद सम्भालने पर विश्वविद्यालय स्टाफ, प्रोफेसर्स, कुलसचिव, परीक्षा नियंत्रक सहित अन्यों ने जोधपुरी साफा पहनाकर उनका स्वागत किया। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डा. धर्मपाल जारोली तथा अजमेर देहात भाजपा अध्यक्ष भगवती प्रसाद सारस्वत ने भी प्रो. त्रिवेदी का स्वागत किया।

उल्लेखनीय है कि प्रो. त्रिवेदी जो जोधपुर जयनारायण विश्वविद्यालय के कुलपति है को राज्यपाल कलराज मिश्र ने अजमेर का अतिरिक्त प्रभार के मंगलवार को आदेश जारी किए थे। प्रो. त्रिवेदी को अस्थाई कुलपति ओम थानवी के स्थान पर नियुक्ति दी गई है।