डोटासरा के व्यवहार से व्यथित हुई कांग्रेस की महिला पार्षद ने सुनाई खरी-खरी

बीकानेर। राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्‍यक्ष एवं शिक्षा राज्‍यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के व्‍यवहार से व्‍यथित एक महिला पार्षद और मेयर प्रत्याशी अंजना खत्री ने शनिवार को खूब खरी-खरी सुना दी।

घटनाक्रम के अनुसार सर्किट हाउस में पार्षद अंजना खत्री के अलावा शशिकला राठौड़, सुनीता गौड़ सहित कांग्रेस की कई महिला कार्यकर्ता मंत्री डोटासरा के पास फोटो खिंचवाने के लिए खडी हो गई, लेकिन डोटासरा बेरुखी दिखाते हुए उनके बीच से हट गए।

इससे नाराज हुई पार्षद अंजना खत्री ने कहा कि हम कांग्रेसी कार्यकर्ता है। इस पर मंत्री के मुंह से भी निकल गया कि कार्यकर्ता है तो क्‍या हुआ। मैं जनसुनवाई कर रहा हूं। इस पर खत्री और भड़क गई और मौके पर ही खरी-खरी सुनाने लगी।

इस दरम्‍यान मीडिया ने भी सारा घटनाक्रम कैमरे में कैद कर लिया। अंजना खत्री को कांग्रेस नेता राजकुमार किराडू, गुलाम मुस्‍तफा, अनवर अजमेरी सहित अन्‍य ने खूब शांत कराने की कोशिश की।

खत्री ने कहा कि वो पचास साल का है हम सत्‍तर साल के है। मैं पार्टी की जमीन से जुड़ी कार्यकर्ता हूं। पार्षद से तो हटा नहीं सकते, हटाना चाहते हो तो हटा दो। अंजना ने तल्‍ख अंदाज में कहा कि मैंने एक मिनट का समय मांगा था।

इस अवसर पर अंजना के अलावा अन्‍य महिला पार्षदों ने भी दबी जुबान में मंत्री के व्‍यवहार पर नाराजगी जताई। हंगामा मचते देख मंत्री ने भी बाद में उनकी मान-मनोव्‍वल कर मामला शांत करने की नाकाम कोशिश की।