लोग खुद को करवाने हैं किडनेप और चुकाते हैं लाखों रूपए

People have to get themselves kidnapped, and pay millions of rupees

People have to get themselves kidnapped, and pay millions of rupees

क्या आपने कभी खुद को किडनेप करवाने के बारे में सोचा है। नहीं ना लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे है जहां लोग पैसा देकर खुद को टॉर्चर करवाते हैं।

इंटरनेट पर कुछ साल पहले ही ये सर्विस आई थी जहां लोग खुद को टॉर्चर और किडनेप करवाने के लिए पैसा चुकाते हैं। इन दिनों Extreme Kidnapping नाम की एक वेबसाइट काफी सुर्खियों में चल रही है।

इस वेबसाइट पर लोग खुद को किडनेप करवाने के लिए 1500 डॉलर (करीब 1 लाख रुपए) की रकम चुकाते हैं। इसके बाद फिल्मों की ही तरह नकाबपोश आकर घर से व्यक्ति को उठा लेते हैं और फिर उन्हें खूब टॉर्चर करते हैं।

Video:HOT NEWS UPDATE : ये नुस्खे आजमाने से आपके चेहरे के दाग, धब्बे व गड्ढे चले जायेगे || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

यहां आपसे पूछा जाता है कि आप किस तरह की किडनेपिंग होना पसंद करेंगे। इसके लिए आपको किडनेप होने के कई ऑप्शन भी दिए जाते हैं। जिन्हें लड़कियों द्वारा किडनैपिंग, फुल डे किडनैपिंग, टॉर्चर मेन्यू से लेकर और भी कई ऑप्शंस होते हैं।

इनकी किडनेप करने की स्टाइल एकदम रियलस्टिक होती है, जिससे की सामने वाले को देखकर ऐसा लगता है कि सच में किसी व्यक्ति को किडनेप कर दिया गया है।

Video:HOT NEWS UPDATE : 2018 में कौन कौनसे नए मोबाइल आएंगे || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो