सलमान की हीरोइन बनी इसलिए लोग पहचानते हैं : जरीन खान

People know me because of my pairing with Salman Khan, says Zarine Khan

नई दिल्ली। अभिनेत्री जरीन खान ने कहा है कि बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म ‘वीर’ उनके दिल के बहुत करीब है। 2010 में वीर से बॉलीवुड में कदम रख चुकी जरीन ‘रेड्डी’ और ‘हाउसफुल 2’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

बड़े बजट की फिल्मों से उन्हें करियर में किसी तरह की मदद मिली? जरीन ने कहा कि आज लोग अगर मुझे जानते हैं कि तो वह वीर की वजह से, भले ही फिल्म सफल नहीं हुई। चूंकि मैं सलमान खान की हीरोइन थी, इसलिए आज लोग मुझे जानते हैं। इसलिए सफल न होने के बावजूद वीर मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म थी।

अभिनेत्री का कहना है कि आज की तुलना में उस समय जिन फिल्मों की उन्हें पेशकश की गई, उनके किरदार उतने महत्वपूर्ण नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि उन (फिल्मों) ने भी काम किया, लेकिन उतना नहीं, जिन्हें मैं अभी कर रही हूं। क्योंकि मेरी भूमिका महत्वपूर्ण नहीं थी। रेड्डी में मैंने केवल एक गीत किया। हाउसफुल 2 में बहुत सारे कलाकार थे। और मेरी भूमिका बहुत छोटी थी। इसलिए हो सकता है लोगों का मुझपर अधिक ध्यान नहीं गया या मुझे फिल्म में बहुत कुछ करने को नहीं मिला।

जरीन के अनुसार हेट स्टोरी 3 के बाद लोगों ने मुझे अलग नजरिए से देखना और मुझे ऐसी फिल्मों की पेशकश करनी शुरू की, जहां उन्हें महसूस हुआ कि मैं एकल भूमिका निभा सकती हूं। मुझे लगता है कि बड़ी फिल्मों की बात मायने नहीं रखती है, बल्कि किरदार मायने रखते हैं।