हार्ले डेविडसन सुपरबाइक के साथ सीजेआई की तस्वीर वायरल

नई दिल्ली। भारत के मुख्य न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे अपने बाइक प्रेम के बारे में गाहे-बेगाहे चर्चा करते रहे हैं, अब हार्ले डेविडसन की नई सुपरबाइक के साथ उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ग्रीष्मावकाश में अपने गृहनगर नागपुर पहुंचे न्यायमूर्ति बोबडे की एक तस्वीर ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है, जिसमें वह हार्ले डेविडसन की नई सुपरबाइक सीवीओ 2020 पर सवार दिख रहे हैं।

सूत्रों ने बताया कि यह तस्वीर उनके गृहनगर नागपुर की ही है। हालांकि इस तस्वीर में वह बिना मास्क के दिख रहे हैं, जिसके लिए ट्विटर प्रेमियों ने टिप्पणी भी की है। कुछ ट्विटर प्रेमियों ने लिखा है, ‘माई लॉर्ड, मास्क और हेलमेट कहां हैं?

किसी ने उसका जवाब दिया है कि चूंकि सुपर बाइक स्टैंड पर खड़ी है और स्थित बाइक के लिए हेलमेट लगाना कानूनन जरूरी नहीं है। कुछ ट्विटर प्रेमियों ने उन्हें एक अलग अवतार में देखकर खुशी जाहिर की है। राज्यसभा सांसद और पूर्व अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल विवेक तनखा ने लिखा है कि मैं उन लोगों को पसंद करता हूं जो जिन्दगी का आनंद उठाते हैं। जो दिखावा नहीं करते। प्रोटोकॉल की झूठी भावना नहीं रखते। लूटियन दिल्ली ऐसे लोगों से भरी पड़ी है।

हमने मौजूदा सीजेआई शरद अरविंद बोबडे की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर देखी है। वह एक अलग तरह के व्यक्तित्व हैं। पद आते और जाते रहते हैं, लेकिन आपके पास एक ही जिन्दगी होती है (जीने के लिए)। गौरतलब है कि पिछले साल सीजेआई बनाए जाने के बाद उन्होंने अपने साक्षात्कार में बाइक को लेकर अपने प्यार का इजहार किया था।