आस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन के पास विमान दुर्घटना में चार की मौत

सिडनी। आस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड राज्य की राजधानी ब्रिस्बेन के पास रविवार को एक विमान के समुद्र में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई।

क्वींसलैंड पुलिस ने पुष्टि की कि मारे गए चार लोगों में दो वयस्क और दो बच्चे शामिल हैं। स्थानीय पुलिस निरीक्षक क्रेग व्हाइट ने कहा कि चार सीटों वाला छोटा विमान मैंग्रोव के पास दलदली भूमी में गिरा था। उन्होंने बताया कि विमान ने ब्रिस्बेन के उत्तर में रेडक्लिफ हवाई अड्डे से स्थानीय समयानुसार सुबह नौ बजे उड़ान भरी थी।

क्वींसलैंड पुलिस ने एक बयान में कहा कि क्वींसलैंड के पुलिस अधिकारियों और राज्य की फोरेंसिक क्रैश यूनिट मिलकर घटना की जांच कर रहे हैं और गोताखोरों को क्षतिग्रस्त विमान से शवों को बरामद करने के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि विमान में सवार यात्रियों के बारें में और कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

घटना के तुरंत बाद पत्रकारों से बात करते हुए, क्वींसलैंड पुलिस आयुक्त कैटरीना कैरोल ने कहा कि वायुयान दलदली भूमि क्षेत्र में क्षतिग्रस्त हुआ है और घटना की जांच का पता लगाने के लिए हमें उस क्षेत्र की यात्रा करने वाली पुलिस और गोताखोरों से मुलाकात कर मामले की जांच कर रहे हैं।