अजमेर : ‘हमसफर’ की ओर से पत्रकार कॉलोनी में पौधारोपण

अजमेर। महिलाओं के संगठन हमसफर की ओर से कोटडा स्थित पत्रकार कॉलोनी में रविवार को पौधारोपण एवं मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया।

हमसफर अध्यक्ष आभा शुक्ला ने बताया कि रविवार को पानी की टंकी के पास पर्यावरण की रक्षा एवं हरियाली के लिए ट्री गार्ड सहित पौधारोपण किया गया। ट्री गॉर्ड तथा पौधे लायंस क्लब की प्रांतीय सभापति लायन आभा गांधी की ओर से उपलब्ध कराए गए। अशोक, गुलमोहर, नीम आदि के 7-8 फुट के छायादार पौधे रोपे गए।

इस अवसर पर 7 दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनावों में अधिकाधिक मतदान के लिए मतदाताओं को जागरूक किया गया। वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्र गुंजल ने सभी उपस्थितजनों को मतदान करने की शपथ दिलाई साथ ही घर घर जाकर 7 दिसम्बर को मतदान के लिए बच्चों द्वारा बनाए गए बाल मनुहार निमंत्रण पत्र दिए गए।

जिला निर्वाचन विभाग की ओर से जारी स्टीकर लगाकर अधिकाधिक मतदान की अपील की गई। इस अवसर पर मधु अग्रवाल, मीना पारीक, समता चौहान, पूजा गुर्जर, शालिनी जैन, माया जाला, भारती जैन, राजकुमार पारीक, गोविंद शर्मा, कमल जैन, मुकेश चौहान, जीवन राम, सत्यनारायण जाला, राजेन्द्र गांधी सहित काफी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद थे।