मोदी फ्रंटफुट के खिलाड़ी, आंख नहीं दिखा सकता कोई : रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली। विधि एवं कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘फ्रंटफुट’ का खिलाड़ी करार देते हुए बुधवार को कहा कि ‘मोदी के भारत’ को कोई आंख नहीं दिखा सकता।

कोरोना वायरस महामारी से संघर्ष हो या पड़ोसी देश चीन की वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर नापाक हरकत, सभी विषयों पर प्रसाद ने बुधवार को बेबाक टिप्पणी की।

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये किए गए संवाददाता सम्मेलन में चीन के साथ मौजूदा विवाद के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मोदी के भारत को कोई आंख नहीं दिखा सकता।

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गैर-जिम्मेदार व्यक्ति हैं और मोदी भारत के हित में हमेशा फ्रंटफुट पर खेलते हैं और खेलते रहेंगे।

प्रसाद ने कोविड 19 से जुड़े एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि प्रधानमंत्री के निर्णय लेने की हिम्मत पूरी दुनिया ने देखी है। उन्होंने कहा कि जब कोविड 19 समाप्त होगा तब विचार करना होगा कि ऐसे विविधता वाले देश में उनके आग्रह को पूरे देश ने कैसे स्वीकार किया।

कानून मंत्री ने कहा कि गांधी देश के संकल्प को कमजोर करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पांच प्रकार से देश के संकल्प को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं। वह नकारात्मकता फैला रहे हैं। संकट के समय राष्ट्र के खिलाफ काम करते हुए झूठा श्रेय लेने की कोशिश करते हैं। कहते कुछ और हैं और करते कुछ हैं। झूठी खबरें भी फैलाते हैं।

कोरोना काल में राहुल गांधी की राजनीति बेहद गैरजिम्मेदाराना : भाजपा