PM मोदी के लिए खास हुई वरुण की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ , ट्वीट कर की तारीफ

pm-modi-appreciates-coolie-no-1-team-for-making-set-plastic-free
pm-modi-appreciates-coolie-no-1-team-for-making-set-plastic-free

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। यह फिल्म 1 मई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, लेकिन उससे पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए यह फिल्म खास हो गई। PM मोदी ने ट्वीट कर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ टीम को धन्यवाद दिया है।

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने देश में प्लास्टिक का इस्तेमाल न करने की मुहीम छेड़ दी है। PM मोदी ने हाल ही में कहा है कि देश को प्लास्टिक मुक्त बनाना है। इसलिए बॉलीवुड भी इसके सपोर्ट में उतरा है।

ऐसे में वरुण धवन के एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘प्लास्टिक फ्री देश होना समय की मांग है। यह प्रधानमंत्री द्वारा लिया गया एक अच्छा कदम है और हम सब छोटे-छोटे बदलाव करके इसमें योगदान दे सकते हैं।’ इसके बाद पीएम मोदी ने वरुण धवन के एक पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, ‘#CoolieNo1 की टीम द्वारा शानदार इशारा। फिल्मी दुनिया को सिंगल यूज प्लास्टिक से भारत को मुक्त कराने में योगदान के लिए शुभकामनाएं।

बता दें कि डेविड धवन द्वारा निर्मित करिश्मा कपूर और गोविंदा स्टारर ‘कुली नं. 1’ का रीमेक बना रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है।