पीएम मोदी समेत बीजेपी के सभी जन प्रतिनिधियों का आज उपवास

pm modi, bjp mps and mlas to be observe fast against disruption in parliament
pm modi, bjp mps and mlas to be observe fast against disruption in parliament

नई दिल्ली। पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसदों सहित जन प्रतिनिधि संसद की कार्यवाही नहीं चलने देने में कांग्रेस की भूमिका के विरोध में आज एकदिवसीय उपवास रखेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह उसी दिन चुनावी राज्य कर्नाटक के हुबली में धरना देंगे। प्रधानमंत्री ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसदों, विधायकों से आडियो ब्रिज के माध्यम से संवाद के दौरान कहा कि संसद को बंधक बना कर जिन्होंने लोकतंत्र का गला घोंटने का अपराध किया और राजनीतिक अहंकार एवं सत्ता की भूख से प्रेरित होकर देश को आगे नहीं बढ़ने दिया और संसद को चलने नहीं दिया। हम उन मुट्ठीभर लोगों की मानसिकता को देश के लोगों के समक्ष उजागर करेंगे।

उन्होंने कहा कि 12 अप्रेल को बीजेपी के सभी जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता देश भर में उपवास करेंगे। केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा वाराणसी और रविशंकर प्रसाद पटना में उपवास रखेंगे। राजनाथ सिंह और धर्मेन्द्र प्रधान दिल्ली में, निर्मला सीतारमण चेन्नई में, प्रकाश जावडेकर बेंगलूरू में, एमजे अकबर विदिशा और केजे एलफांस केरल में उपवास करेंगे।

बता दें कि अपने उपवास से एक दिन पहले पीएम ने बीजेपी के सभी सांसदों और विधायकों से फोन पर बात की। पीएम मोदी ने पार्टी के सभी सांसदों और विधायकों से अपने-अपने इलाकों में उपवास रखने के लिए कहा है। प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए अपने सांसदों और विधायकों से कहा है कि लोकतंत्र का गला घोंटने वालों के खिलाफ कल उपवास करें। पीएम मोदी ने कहा कि सत्ता भोग की वजह से लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ऐलान किया है कि वह दिन के अपने सभी कामकाजों के साथ-साथ उपवास करेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों को 2014 में सत्ता नहीं मिली, वह नहीं चाहते है कि देश आगे बढ़े। वह नहीं चाहते है कि संसद एक दिन भी चले, उन्होंने लोकतंत्र की हत्या कर दी है और हम उनके अपराध दुनिया के सामने लाने के लिए उपवास करेंगे। मैं भी उपवास पर रहूंगा, लेकिन अपना कामकाज करता रहूंगा।