प्रधानमंत्री ने आतंकवाद का खात्मा कर दिया : एमएस बिट्टा

सिरोही। अखिल भारतीय आंतकवाद मोर्चा के अध्यक्ष एमएस बिट्टा ने कहा हैं कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्होने देश मे आतंकवाद का खात्मा कर दिया हैं।

बिट्टा सामेवार को सिरोही जिले के दौरे के दौरान केपी संघवी राजकीय विधि महाविद्यालय सिरोही में निर्माणाधीन भवन में पौधारोपण के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शोर मचाकर एवं दिखावा कर दान करना या सामाजिक सरोकार करने की बजाय शांत रहकर चुपचाप में समाज उत्थान के लिए काम करने का एक अलग सुकुन एवं पुण्य मिलता हैं।

उन्होने कहा कि केपी संघवी परिवार का शिक्षा, चिकित्सा, जीवदया, प्राचीन तीर्थो का जीर्णोद्धार, प्राकृति आपदा में अनेक वर्षो से उल्लेखनीय योगदान हैं ओर इस योगदान से सेवा के साथ साथ हजारों लोगों को रोजगोर देने का भी उन्हें पुण्य मिल रहा हैं। इस तरह के योगदान से अनेकों लोगों को सामाजिक सरोकार के कार्य करने की प्रेरणा मिलती हैं।

उन्होंने कहा कि आज की आवश्यकता है कि हम सब मिलकर भारत को हर क्षेत्र मे मजबूत बनाएं ओर शिक्षा, चिकित्सा एवं सड़क निर्माण के कार्यो को बढावा देवें। आत्मनिर्भरता के लिए लोकल उधोग धन्धों को बढावा देने से शहरो की तरफ जो दौड़ लगी हुई हैं वो रूक सकें ओर ग्रामीण क्षेत्रों मे भी उधोग धन्धे पनप सकें।

बिट्टा सोमवार को राजधानी एक्सप्रेस से आबूरोड उतरे ओर वहां से सीधे पावापुरी तीर्थ जीव मैत्रीधाम पहुंचे ओर यहां भगवान शंखेश्वर पार्श्वनाथ जिनालय मे दर्शन पूजन कर देश मे अमन चेन की प्रार्थना की। पावापुरी में ट्रस्ट के मेनेजिंग ट्रस्टी महावीर जैन, प्रबंधक सुरेन्द्र जैन, सतीश रावल एवं आर्कीटेट पंकज वरिया ने उनका स्वागत किया ओर गौशाला का अवलोकन कराया।

उन्होंने अस्पताल मे डा. गौरव मीणा से भर्ती गौवंश के बीमारी एवं ईलाज की जानकारी ली और उनको लड्डु एवं गुड खिलाया। उन्होंने पावापुरी में जन्म लेने वाले पांच पैर की नन्दी की पूजा कर बिन मां के बछडों को बोतल से दूध पिलाने का आंनद लिया।