PM मोदी ने कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं विपक्ष के नेता

PM Modi said- Leader of Opposition is speaking the language of Pakistan
PM Modi said- Leader of Opposition is speaking the language of Pakistan

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों को सरकार के छह माह के कार्यकाल की उपलब्धियों और विपक्ष द्वारा पाकिस्तान की भाषा बोलने की असलियत को जनता के बीच ले जाने की नसीहत दी।

मोदी ने संसद के शीतकालीन सत्र में पहली बार भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया। सूत्राें के अनुसार उन्होंने कहा कि विपक्ष के कुछ नेता वही भाषा बोल रहे हैं जो पाकिस्तान बोल रहा है। उन्होंने कहा कि इस तथ्य के साथ ही सरकार की छह माह की उपलब्धियों को जनता तक ले जायें। उन्होंने सांसदों को सुझाव दिया कि वे जगह जगह गांव गांव कार्यक्रम करें।

सूत्रों के अनुसार बैठक में सरकार की छह माह की उपलब्धियों पर प्रकाशित एक पुस्तिका भी वितरित की गयी। प्रधानमंत्री ने देश में साढ़े पांच साल में हुए काम का देश की दिशा बदलने वाला बताया।

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने नागरिकता संशोधन विधेयक के बारे में भी देश में जागरूकता फैलाने की जरूरत पर बल दिया। उन्होंने कहा कि सांसद इस कानून से लाभ पाने लोगों से मिलें और उनके पक्ष को जनता के सामने लायें।

सूत्रों ने बताया कि बैठक में कर्नाटक विधानसभा के उपचुनावों में भाजपा की जीत और राज्य में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने पर सांसदों ने खड़े होकर करतल ध्वनि से कर्नाटक के कार्यकर्ताओं और प्रदेश नेतृत्व का अभिनंदन किया।