प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जेटली के परिजनों से मिलकर जताई संवेदना

Modi expressed condolences to Jaitley's family members
Modi expressed condolences to Jaitley’s family members

नयी दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के निवास स्थान पर जाकर श्रद्धांजलि दी और परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की।

मोदी ने जेटली के कैलाश कॉलाेनी स्थित आवास पर पहुंचकर पहले दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद प्रधानमंत्री ने जेटली की पत्नी, पुत्र और बेटी से मिलकर इस दुख की घड़ी में गहरी संवेदना व्यक्त की।

जेटली का शनिवार को लंबी बीमारी के बाद दिल्ली के एम्स में निधन हो गया था। जेटली के निधन के समय मोदी तीन देशों के विदेश यात्रा के तहत सऊदी अरब में थे और उनके परिवार से टेलिफोन पर बातचीत कर अपनी संवेदना जताई थी। दिवंगत नेता के परिवार ने प्रधानमंत्री से अपनी यात्रा जारी रखने का अनुरोध किया था और मोदी पूर्व केंद्रीय मंत्री के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे।

मोदी तीन देशों की अपनी यात्रा पूरी कर सोमवार की मध्य-रात्रि को दिल्ली वापस लौटे हैं। मोदी ने बहरीन यात्रा के दौरान भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए जेटली को याद कर कहा था, “मेरा दोस्त अरुण चला गया।”

प्रधानमंत्री के जेटली के आवास पर जाने से पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह वहां गये और जेटली के परिवार वालों से मुलाकात कर अपनी संवेदना जताई।