मोदी ने कहा: भारत के पराक्रमी वीरों को नमन करने का दिन

PM Modi to address BJP's 'Vijay Sankalp Sabha' rally in Rajasthan
PM Modi to address BJP’s ‘Vijay Sankalp Sabha’ rally in Rajasthan

चूरु। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज के दिन को भारत के पराक्रमी वीरों को नमन करने का दिन बताते हुए विश्वास दिलाया है कि देश सुरक्षित हाथों में हैं।

मोदी ने आज यहां भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह जनता की भावना, उत्साह और जोश को भलीभांति समझ रहे हैं। आज ऐसा पल हैं, हम सब को भारत के पराक्रम वीरों को नमन करे। उन्होंने कहा कि आज चूरु की धरती से मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में हैं।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में विजय शंखनाद युवा संगम के दौरान मैंने दिल की बात सामने रखी थी और अब मेरी आत्मा कहती हैं कि आज का दिवस उसे फिर से दोहराने का दिवस हैं। मैं देशवासियों को 2014 के सपनों को वीरों को नमन करते हुए दोहरा रहा हूं– सौंगध मुझे इस मिट़टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झूकने दूंगा, मेरा वचन हैं भारत मां का सिर झूकने नहीं दूंगा। जाग रहा हैं देश मेरा, हर भारतवासी जीतेगा, सौंगध मिट्टी की देश नहीं मिटने दूंगा।

इसे फिर दोहराना हैं, खुद को याद दिलाना हैं, न भटेंकेंगे, न अटकेंगे, कुछ भी हो हम देश नहीं मिटने देंगे। उन्होंने कहा कि देश से बढ़कर कुछ भी नहीं होता, देश की सेवा करने के आज इस दिवस को प्रणाम करता हूं। उन्होंने कहा कि जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान की भावानाओं को साथ लेकर हम आगे बढ रहे हैं।