मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ अब पांच अप्रेल को रिलीज होगी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ तय समय से एक सप्ताह पहले पांच अप्रेल को रिलीज होगी।

फिल्म जगत के सूत्राें ने बताया कि फिल्म को लेकर व्यापक उत्सुकता को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने इसे एक सप्ताह पहले रिलीज करने का फैसला किया है। यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन अब यह पांच अप्रैल को सिनेमाघरों में दिखायी जाएगाी।

फिल्म के समय से पूर्व रिलीज होने को लेकर निर्माता संदीप एस सिंह ने कहा कि लोगों की मांग को देखते हुए हम फिल्म को एक सप्ताह पहले रिलीज कर रहे हैं। लोगों में इस फिल्म को लेकर बहुत उत्सुकता है और हम नहीं चाहते कि उन्हें इसके लिए लंबा इंतजार करना पड़े। यह 1.3 अरब लोगों की कहानी है और मैं उन्हें यह फिल्म दिखाने के लिए अधिक इंतजार नहीं करा सकता हूं।

इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने मोदी की भूमिका निभायी है और इस किरदार के माध्यम से वह उनके संघर्ष के दिनों से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी दिखाएंगे। फिल्म के कुछ दृश्यों के सामने आने के बाद लोगों में इसे लेकर बहुत चर्चा है। फिल्म में ओबेरॉय नौ अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगे।

फिल्म का पोस्टर जनवरी में रिलीज होने के बाद से लोगों का ध्यान इस फिल्म पर है। फिल्म का पहला पोस्टर जनवरी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 अलग-अलग भाषाओं में जारी किया।

फिल्म के निर्माता सुरेश ओबेरॉय, संदीप एस सिंह, आनंद पंडित और निर्देशक ओमंग कुमार हैं। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन इरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, जारीना वाहेब, बरखा सेनगुप्ता, अनजान श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, रामाकांत दायमा, अक्षत आर सलुजा, जिमेश पटेल और दर्शन कुमार मुख्य भूमिका में हैं।