नरेंद्र मोदी गिरा रहे हैं प्रधानमंत्री पद की गरिमा : कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पद की गरिमा समाप्त करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि वह (मोदी) मर्यादाविहीन टिप्पणी कर रहे हैं।

कांग्रेस के प्रवक्ता पीएल पूनिया ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा कि एक प्रधानमंत्री इस स्तर पर गिर जाएगा, मर्यादाविहीन बयान देगा, यह कभी किसी ने सोचा नहीं था। ये ‘पीपीपी’ जुमलेबाजी है।

मोदी ने कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस पार्टी पीपीपी यानी पुड्डुचेरी, पंजाब और परिवार की पार्टी बनकर रह जाएगी। इस संबंध में कांग्रेस की प्रतिक्रिया पूछने पर श्री पूनिया ने कहा कि जुमलेबाजी में तो वह मशहूर हैं। आज जो बात कह रहे हैं, जनता जानती है कि इनकी बात में क्या वजन है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि वर्ष 2014 से लेकर आज तक उन्होंने कितनी बार, क्या-क्या बोला है, यह जनता सब जानती है। यह अवश्य है कि मर्यादाविहीन टिप्पणी से नरेन्द्र मोदी जी ने, प्रधानमंत्री पद की गरिमा को गिराया है।

एक अन्य प्रश्न पर, पूनिया ने कहा कि यह बहुत स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी जितना जोर लगा रही है, उतना ही उसका ग्राफ नीचे खिसकता जा रहा है और कांग्रेस पार्टी का ग्राफ ऊपर बढ़ता जा रहा है। उन्होेंने कहा कि ये सत्य है और आप देखेंगे चुनाव के बाद दो तिहाई बहुमत से कांग्रेस पार्टी वहां सरकार बनाने जा रही है।