अम्मा दोपहिया योजनाःओरतों को टू-व्हिलर्स पर 50% सब्सिडी,PM करेंगे उद्घाटन

WCIT 2018 : India best placed to leverage technology says PM Modi

SABGURU NEWS तमिलनाडु| तमिलनाडु की AIADMK सरकार की एक महत्वाकांक्षी योजना के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चेन्नई पहुंचेंगे। इस योजना के तहत कामकाजी महिलाओं को दो पहिया वाहन खरीदने पर 50 फीसदी सब्सिडी दी जाएगी।

यह योजना पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता (अम्मा) को समर्पित है। पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की इस ‘अम्मा दो पहिया योजना’ को उनके जयंती पर शुरू किया जाएगा। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, अगले दो दिनों में तमिलनाडु के अलावा प्रधानमंत्री दमन, पुदुचेरी और गुजरात का भी दौरा करेंगे।

समलिंगी पुत्र के विवाह के लिए छपवाया मैरिज एड

शनिवार को प्रधानमंत्री दमन जाएंगे और कई विकास योजनाओं को लांच करेंगे। इसके साथ ही विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभांवितों को प्रमाणपत्र देंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद वे तमिलनाडु जाएंगे और वहां दो पहिया योजना के उद्घाटन में शामिल होंगे।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो