निकासी की नहीं लगाई सीमा,विराट अभी भी PNB के ब्रांड एम्बैसडर

India vs Sri Lanka : I am not a robot, I also need rest, says Virat Kohli

SABGURU NEWS | पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने कहा है कि क्रिकेटर विराट कोहली अभी भी उसके ब्रांड एम्बैसडर हैं। साथ ही बैंक ने इन खबरों का खंडन किया है कि उसने 11,400 करोड़ रुपये के घोटाले की जांच के लिए आडिट कंपनी प्राइसवाटरहाउसकूपर्स की सेवाएं ली हैं। बैंक ने शुक्रवार को बयान में कहा कि उसने अपने ग्राहकों पर निकासी की कोई सीमा नहीं लगाई है और बैंकिंग गतिविधियां सामान्य तरीके से चल रही हैं।

बयान में कहा गया है, ‘विराट कोहली हमारे ब्रांड एम्बैसडर हैं। बैंक ने इन खबरों का खंडन किया कि कोहली उससे नाता तोड़ने जा रहे हैं। यह पूरी तरह गलत है।’

बैंक ने मीडिया में आई इन खबरों को भी पूरी तरह गलत बताया कि उसने घोटाले की जांच और नीरव मोदी और उसके सहयोगियों के खिलाफ प्रमाण जुटाने को पीडब्ल्यूसी की सेवाएं ली हैं। सोशल मीडिया में चल रही इस तरह की चर्चाओं कि बैंक ने प्रति ग्राहक निकासी की सीमा 3,000 रुपये तय की है, पर बैंक ने कहा कि यह पूरी तरह गलत है। बैंक ने इस तरह की कोई सीमा नहीं लगाई है। बैंकिंग गतिविधियां सामान्य तरीके से चल रही हैं।

बैंक ने इन खबरों पर भी स्पष्टीकरण दिया है कि रिजर्व बैंक और सरकार ने उससे धोखाधड़ी वाली राशि अन्य बैंकों को लौटाने का निर्देश दिया है। बैंक ने कहा कि यह रिपोर्ट भी पूरी तरह गलत है। बैंक इस बात की पुष्टि करता है कि उसे इस तरह का कोई निर्देश नहीं मिला है।

इसके अलावा बैंक ने स्पष्ट किया कि उसके द्वारा हाल में सिर्फ 1,415 कर्मचारियों को स्थानांतरित किया गया है। जबकि खबरों में कहा जा रहा था कि बैंक ने 18,000 कर्मचारियों का स्थानांतरण किया है।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो