पैसे निकालने की सीमा और ब्रैंड एंबेसडर विराट कोहली को लेकर दी सफाई

PNB says the money withdrawal limit and brand ambassador virat kohli
PNB says the money withdrawal limit and brand ambassador virat kohli

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली : पीएनबी फ्रॉड मामले में बैंक की तरफ से कई मामलों पर सफाई दी गई है। सोशल मीडिया पर चल रही कई अफवाहों पर बैंक ने सफाई दी है। बैंक ने कहा कि लोगों के दिमाग में पीएनबी को लेकर भ्रम की स्थिति पैदा हो रही है। बैंक ने पैसे निकालने की सीमा और ब्रैंड एंबेसडर विराट कोहली को लेकर भी सफाई दी है।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खबरें चल रहीं थीं कि पीएनबी ने पैसा निकालने की सीमा तय की है और बैंक से सिर्फ 3000 रुपये निकाल सकते हैं। बैंक की तरफ से इन अफवाहों पर सफाई देते हुए कहा, ‘पैसे निकालने पर बैंक की तरफ से किसी भी तरह की पाबंदी नहीं लगाई गई है।’ इसके अलावा बैंक ने कहा कि उनकी तरफ से 18 हजार कर्मचारियों के ट्रांसफर की भी कोई योजना नहीं है। बैंक ने जारी बयान में कहा कि सिर्फ 1415 ट्रांसफर किए गए हैं जो बैंक के नियमों के मुताबिक हैं।

इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स यह भी खबर थी कि बैंक के ब्रैंड एंबेसडर विराट कोहली ने बैंक के साथ अपना करार खत्म कर लिया है। पीटीआई के मुताबिक, इस पर भी बैंक ने कहा कि विराट कोहली उनके ब्रैंड एंबेसडर बने रहेंगे।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो