पोको का तेज चार्जिंग वाला नया एक्स3 प्रो लॉन्च

नई दिल्ली। देश का तीसरा सबसे बड़ा ऑनलाइन स्मार्टफोन ब्रांड पोको ने मंगलवार को अपने नए पोको एक्स3 प्रो को लॉन्च कर दिया जिसे विशेष तौर पर टेक और गेमिंग के शौकीन युवाओं के लिए बनाया गया है।

पोको ने बताया कि नए एक्स3 प्रो में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 860 प्रोसेसर है जो मोबाईल को तेजी प्रदान करेगा। इसमें 8 कोर चिपसेट समेत 7 एनएम प्रोसेसिंग टेक्नॉलजी इसे अधिकतम आवृत्ति प्रदान करता है।

नए पोको एक्स 3 प्रो में इसके अलावा शानदार एड्रेनो 640 के ग्राफिक प्रोसेसर भी दिए गए है जिससे यह मोबाईल लगभग हर गेम चलाने में सक्षम है जो मार्किट में उपलब्ध है। अधिक गेमिंग के कारण हीटिंग के परेशानी से निपटने के लिए पोको एक्स3 में लिक्विड कूल प्लेस का विकल्प भी दिया गया है जिससे लोग आसानी से गेमिंग का आनंद के सके।

इसके अलावा इस मोबाईल में 16.9 सेंटी मीटर का गोरील्ला स्मार्ट डिस्प्ले भी दिया गया है जिसका कोई भी वीडियो देखने के लिए पूरा प्रयोग किया जा सकता है। वही मोबाईल में 48 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा का सेटअप भी मौजूद है जबकि इसका फ्रंट कैमरा की क्षमता 20 मेगा पिक्सेल है जो शानदार फोटोग्राफी का मजा देता है।

पोको प्रो3 में 5160 एमएएच की शानदार बैटरी दी गई है जो इसके लाइफ को अन्य मोबाईल के मुकाबले और अधिक कर देता है। मोबाईल में लम्बी चलने वाली बैटरी के साथ फ़ास्ट चार्जिंग का भी विकल्प है।