सोनभद्र में महिला आरक्षी से थाने के मुंशी ने किया रेप

Police Constable Rape With Lady Constable In Sonbhadra
Police Constable Rape With Lady Constable In Sonbhadra

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज स्थित महिला थाने में तैनात महिला आरक्षी से कर्मा थाने में तैनात मुंशी द्वारा रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने आरोपित मुंशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा आरोपित को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक राम प्रताप सिंह ने बताया की महिला थाने में तैनात एक आरक्षी ने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर कर्मा थाने में मुंशी के पद पर तैनात राधेश्याम खरवार पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

महिला आरक्षी के मुताबिक वह किराए का कमरा लेकर रॉबर्ट्सगंज नगर में रहती है। वहीं पर कर्मा थाने के मुंशी का आना-जाना रहा है। इसी बीच उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेकानंद तिवारी ने बताया कि महिला आरक्षी और आरोपित मुंशी(सिपाही) की मुलाकात सीसीटीएनएस के प्रशिक्षण के दौरान हुई थी। उसके बाद महिला आरक्षी की तैनाती रॉबर्ट्सगंज महिला थाने में हुई और राधेश्याम की तैनाती कर्मा में। महिला आरक्षी नगर में एक किराये का कमरा लेकर रहने लगी।

आरोप है कि राधेश्याम कमरे पर आता जाता रहा। एक दिन उसने जबरदस्ती महिला आरक्षी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस अधिक्षक से की। इस पर उन्होंने कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।