फतेहाबाद : चंद घंटों में अस्पताल से चोरी बच्चा ढूंढ निकाला, महिला अरेस्ट

हिसार। हरियाणा में फतेहाबाद के सिविल अस्पताल से आज सुबह पांच बजे के करीब चोरी हुए बच्चे को पुलिस ने दोपहर बाद ढूंढ निकाला और बच्चा चुराने के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि जिले के भूथनखुर्द गांव की निवासी राजप्रीत के तीन दिन के बच्चे को सुबह पांच बजे चुराया गया था। राजप्रीत ने पुलिस को बताया कि कल शाम एक महिला उनके पास आकर बैठ गई। उसके साथ एक लड़का भी था।

उस महिला ने कहा था कि उसकी भाभी की डिलीवरी होनी है, वे सिरसा से आएंगे। वह उनका इंतजार कर रही है। राजप्रीत के अनुसार वह रात को भी वहीं बैठी रही थी। राजप्रीत ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे उठीं तो उनका बच्चा गायब था।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसमें एक महिला बच्चे को लेकर जाती नजर आई। राजप्रीत ने उसकी पहचान उस महिला के तौर पर की जो कल शाम काफी देर उसके पास बैठी थी।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं और तीन टीमें बनाकर बच्चा चुराने वाली औरत की तलाश शुरू कर दी। दोपहर बाद पुलिस ने महिला को फतेहाबाद के ही गुरूनानकपुरा मोहल्ले से गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से बच्चा लेकर बच्चे की मां को सौंप दिया।