शाहजहांपुर के दरोगा पर लगा रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के एक दरोगा पर लगा दुराचार करने एवं अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने आज यहां कहा कि थाना जलालाबाद में तैनात दरोगा सुनील शर्मा पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह मुकदमे की तारीख पर शाहजहांपुर से वापस कलान जाने के लिए जलालाबाद से एक ऑटो में बैठी थी लेकिन ऑटो चालक ने उसे एक सुनसान जगह पर उतार दिया और कलान जाने से मना कर दिया।

दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उसके बाद दरोगा सुनील शर्मा वहां पहुंच गए और आरोप है कि उन्होंने महिला को मुकदमे में पैरवी न करने के लिए धमकी दी तथा उसे अपनी कार में जबरन डालकर सुनसान जगह ले गए।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इसके बाद दरोगा ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ डालकर पिलाया तथा उसके साथ दुराचार किया तथा उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

बदायूं जिले की रहने वाली इस महिला ने पिछले 2 सितंबर को दरोगा के विरुद्ध दुराचार का एक मामला दर्ज कराया था उस समय सुनील शर्मा कलान थाने के एसएचओ थे। महिला ने शर्मा पर आरोप लगाया था कि उसके पति का दहेज के कारण विवाद चल रहा है और वह इसी मामले को लेकर एसएचओ के संपर्क में आई थी।

आरोप है कि दरोगा ने इस महिला से नजदीकियां बढ़ाई और उसके बाद दुराचार किया था। इस मामले का सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया गया परंतु बदायूं पुलिस ने अपनी जांच में मामले को खत्म करते हुए फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी।

पीड़ित महिला 8 जनवरी को इसी मामले में कोर्ट में प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए शाहजहांपुर न्यायालय आई थी जहां से लौटते समय उक्त दरोगा ने दुराचार किया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी दरोगा का गैर जनपद स्थानांतरण के लिए लिखा गया है। पीड़िता द्वारा दर्ज कराए गए मामले की जांच भी दूसरे जिले से कराई जाएगी।