गया में मां-बेटी के साथ गैंगरेप मामले में थाना प्रभारी निलंबित

Police officer suspended, after gang rape of mother-daughter in Gaya
Police officer suspended, after gang rape of mother-daughter in Gaya

गया। बिहार में गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र के सोनडीहा गांव के निकट बुधवार रात मां-बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कोंच के थाना प्रभारी राजीव रंजन कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि जिले के गुरारू में निजी क्लीनिक चलाने वाले एक चिकित्सक अपनी पत्नी एवं बेटी के साथ बीती रात मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे तभी सोनडीहा गांव के निकट पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने लूटपाट की नीयत से उन्हें रोक लिया। विरोध करने पर अपराधियों ने चिकित्सक को पेड़ से बांध दिया और उनकी पत्नी तथा बेटी को सुनसान स्थान पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया है। पीड़िता ने इनमें से दो की पहचान कर ली है। दोनों युवकों से पूछताछ कर घटना में शामिल उनके साथियों की पहचान कर उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

इस बीच पटना प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक नैयर हसनैन खान के निर्देश पर कोंच के थाना प्रभारी राजीव रंजन कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इस सिलसिले में मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।