बरेली : पुलिस चौकी प्रभारी समेत तीन पर महिला से रेप का केस दर्ज

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली की एक अदालत के आदेश पर बहेड़ी थाने में कताई मिल चौकी प्रभारी समेत तीन लोगों पर दुष्कर्म के मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस चौकी के अंदर दुष्कर्म के आरोप में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) पीयूष सिद्धार्थ ने दरोगा समेत तीन पर मुकदमा दर्ज किए जाने के आदेश दिए थे। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि आदेश की प्रति मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कर मामले जांच शुरू कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली महिला ने कताई मिल चौकी इंचार्ज अरुण कुमार पर आरोप लगाया है कि गांव की एक किशोरी कहीं चली गई थी। इस मामले में जिस युवक पर मुकदमा दर्ज हुआ वह रिश्ते का भतीजा लगता है।

आरोप है कि 21 अगस्त 2019 को कताई मिल चौकी इंचार्ज अरुण कुमार, सर्वजीत और नरेंद्र सिंह के साथ आए और उनके पति को पीटने लगे। विरोध पर उनसे अश्लील हरकतें कीं। पति को चौकी में रखकर यातनाएं दीं। वह उन्हें छोड़ने की गुहार लगाती रहीं मगर किसी ने नहीं सुनी।

पीड़िता का कहना है कि आरोपित सर्वजीत ने पुलिस चौकी में उसके दुष्कर्म किया। घटना के तीसरे दिन पति को सादा कागजों पर दस्तखत कराकर पुलिस ने छोड़ा। मारपीट से उनकी अंगुली टूट गई थी, शरीर पर चोट के गहरे निशान थे।

कार्रवाई को अफसरों के चक्कर लगाती रहीं मगर किसी ने नहीं सुना। बाद में न्यायालय में अर्जी दाखिल की। सोमवार को कोर्ट ने तीनों आरोपितों के खिलाफ थाना बहेड़ी में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे।