अय्यारी में बिना ऑडिशन लिया गया : पूजा चोपड़ा

pooja Chopra in Aayariya was taken without audition:
pooja Chopra in Aayariya was taken without audition:

मुंबई। नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ में नजर आने को तैयार अभिनेत्री पूजा चोपड़ा ने कहा कि फिल्मकार ने उन्हें बिना ऑडिशन के ही फिल्म में ले लिया जो उनके लिए बड़ी प्रशंसा की बात है। पूजा इससे पहले नीरज पांडे की लघु फिल्म ‘आउच’ में नजर आ चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक बहुत बड़ी प्रशंसा है कि उन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया और मजबूत किरदार निभाने के लिए मुझ पर भरोसा किया। जब हम वर्कशॉप कर रहे थे तो उन्होंने मेरे काम की प्रशंसा की थी लेकिन उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए मुझे बिना ऑडिशन के ले लिया, यह मेरे लिए बड़ी प्रशंसा की बात है।

पांडे जैसे निर्माता के साथ काम करने के दौरान अच्छे प्रदर्शन के दवाब के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं खुश थी क्योंकि ‘आउच’ की शूटिंग में दौरान मैने दवाब महसूस किया था और उस समय उन्होंने मेरी क्षमता और प्रतिभा देखी थी। मैं उन्हें निराश करना नहीं चाहती थी और मैं खुश हूं कि उनके साथ दोबारा काम का मौका मिला।

फिल्म में राकुल प्रीत सिंह, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो