फिल्‍म हम हईं धरती के लाल में नजर आयेगी पूनम दुबे और आदित्य मोहन की जोड़ी

Poonam Dubey and Aditya Mohan will be seen in the film Hum Hai Dharti Ke Lal
Poonam Dubey and Aditya Mohan will be seen in the film Hum Hai Dharti Ke Lal

मुंबई। भोजपुरी अभिनेत्री पूनम दुबे और आदित्य मोहन की जोड़ी हम हईं धरती के लाल में नजर आयेगी।

मां नर्मदा फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म हम हईं धरती के लाल का भव्‍य मुहूर्त मुंबई में संपन्‍न हो गया। इस फिल्‍म में आदित्‍य मोहन और पूनम दुबे मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के निर्देशक संजीव लखन पटेल हैं और सह निर्माता भूषण अवजेकर एवं मगन पासी हैं। फिल्‍म देशभक्ति की थीम पर आधारित होने वाली है। इसको लेकर पूनम दुबे ने कहा कि अभी तो यही कह सकते हैं कि फिल्‍म बहुत अच्‍छी होने वाली है। इसको लेकर हम एक्‍साइटेड हैं।

पूनम दुबे ने भोजपुरी इंडस्‍ट्री की जोड़ी और विवादों पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि मुझे किसी के साथ जोड़ी बनाना पसंद नहीं है। मुझे जिस वक्‍त जिस अभिनेता के साथ काम करना अच्‍छा लगेगा और लोगों को पसंद आये तो वही मेरे लिए बेस्‍ट है।

वहीं, फिल्‍म के अभिनेता आदित्‍य मोहन ने भी जोड़ी वाले कंसेप्‍ट को नकारा और कहा कि एक अचछा अभिनेता वही है, जो सभी कलाकारों के साथ काम करने में सक्षम हो। जहां तक मेरी फिल्‍म की बात है तो इसकी स्‍क्रिप्‍ट अच्‍छी है।

गौरतलब है कि फिल्‍म हम हईं धरती के लाल आदित्‍य मोहन और पूनम दुबे के साथ राजेश मिश्रा, करण जी, विकास सिन्‍हा, मोनू शर्मा और गिरिश शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।