प्रतापगढ़ : बदमाशों ने पेट्रोल पंप से दिनदहाड़े लूटे ढाई लाख रुपए

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में नेशनल हाइवे पर स्थित पेट्रोल पम्प पर दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने शुक्रवार को मैनेजर से 2.60 लाख रुपए लूट लिए।

जिले के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल इस वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। इधर लूट की घटना की छानबीन के लिए एसओजी के साथ एएसपी पश्चिमी रोहित मिश्र तथा सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर ने भी पड़ताल शुरु कर दी।

पुलिस के अनुसार लालगंज कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ वाराणसी नेशनल हाइवे पर रायपुर तियांई स्थित एनआरएस पेट्रोल पंप के मैनेजर रायबरेली निवासी प्रभात मिश्र शुक्रवार को सुबह दस बजे दो लाख साठ हजार रूपए बैग मे लेकर रानीगंज कैथौला स्थित स्टेट बैंक आफ इण्डिया की शाखा में बाइक से पैसा जमा करने निकले। पेट्रोल पम्प के आगे नहर पुलिया के समीप दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने चलती गाड़ी से ओवरटेक करते हुए मैनेजर का बैग छीनकर भाग निकले।

पीडित के शोर मचाने और कुछ दूर पीछा करने के बावजूद दुस्साहसिक बदमाश घटनास्थल से फरार होने में सफल रहे। लूट की घटना की जानकारी मिलते ही लालगंज पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरु कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी अमरनाथ गुप्ता तथा प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल घटनास्थल पर पहुंच गए।

एसपी ने दिनदहाडे लूट की घटना पर सीओ रामसूरत सोनकर व प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल की जमकर फटकार लगाई। एसपी ने सीओ तथा कोतवाल को घटना के खुलासे का अल्टीमेटम दिया। पुलिस ने पेट्रोल पंप के मैनेजर की तहरीर पर देर शाम अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।