पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए अजमेर दरगाह शरीफ में की गई दुआ

अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती का प्रबंधन संभालने वाली दरगाह कमेटी की जानिब से आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेहत, सलामती एवं दीर्घायु के लिए दरगाह शरीफ में दुआ की गई।

अजमेर दरगाह कमेटी के उपाध्यक्ष मुन्नवर खान ने बारगाह-ए-गरीब नवाज के दर पर वजीर-ए-आजम नरेंद्र मोदी के लिए दुआ-ए-खैर की। उन्होंने कहा कि मोदी की लीडरशिप में देश जिस तरह से विकास कर रहा है और वे सभी समाजों के साथ साथ अल्पसंख्यक समाज के लिए काम करते हुए देश की हिफाजत कर रहे है। हमारा भी फर्ज है कि हम भी हिफाजत में दुआ करें।

पंजाब के भटिंडा में सुरक्षा में जो चूक हुई उन्होंने नेक नियती से सभी का ख्याल करते और मौके की नजाकत को देखकर वहां से लौटना उनकी फिकरमंदी को दर्शाता है। हम दरगाह शरीफ से उनकी सुरक्षा में हुई चूक की निंदा करते है और उनकी सलामती, सेहत और लंबी उम्र की गरीब नवाज से दुआ करते हैं।

भारतीय जनता पार्टी से जुड़े तथा प्रधानमंत्री की उर्स में चादर पेश कराने वाले खादिम अफशान चिश्ती ने भी इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी के लिए दुआ की और साथ ही वैश्विक महामारी कोरोना से पूरे मुल्क को निजात दिलाने की दुआ की।

उन्होंने बताया कि उन्होंने केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलात मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के लिए भी गरीब नवाज से दुआ की। उनके प्रति हमारे दिलों में गहरी जगह है और जब भी हम गरीब नवाज से दुआ करते है तो नकवी साहब के लिए दुआ करते है।