16 साल की प्रेगनेंट बेटी ने पिता पर लगाया रेप का आरोप

Pregnant daughter accuses father of rape in Barabanki
Pregnant daughter accuses father of rape in Barabanki

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दुष्कर्म का ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति ने बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मशार कर दिया। एक सात माह की गर्भवती पुत्री ने अपने सगे पिता के खिलाफ शहर कोतवाली में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बुधवार को यहां बताया कि शहर कोतवाली के फतेहपुर क्षेत्र निवासी एक 16 साल की गर्भवती किशोरी ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

उन्होंने बताया कि फतेहपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी गुलाम रसूल अपराधिक प्रवृत्ति का है। शादीशुदा गुलाम रसूल कई बार जेल भी जा चुका है। उसकी पत्नी ने सात बच्चों को जन्म दिया। दो साल पूर्व 8वीं सन्तान के जन्म के दौरान ही उसकी पत्नी की मौत हो गई।

पत्नी की मौत के बाद उसने अपनी 16 साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया। लगभग एक साल से वह अक्सर बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसी बीच वो गर्भवती हो गई। गर्भ ठहरने के बावजूद पिता का वही निर्मम रवैया रहा।

बेटी ने विरोध करना शुरू किया तो पिता ने उसे डरा धमका कर हत्या की धमकी देकर उसे चुप करा देता था। किशोरी ने चुपचाप अपनी बात फूफू को बताई। फूफी उसको चुपचाप कोतवाली लेकर आई। पुलिस को उसकी कहानी बताई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने आनन फानन गांव में गुलाम रसूल के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि वो तो फरार हो गया। पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना अपने आला अधिकारियों को दी और किशोरी का मेडिकल कराया। आरोपी पिता गुलाम रसूल के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर उसकी खोज की जा रही है।

शेयर करें