मुंबई इंडियन्स के बाहर होने की खुशी छुपा नहीं सकीं प्रीति जिंटा

Preity Zinta expresses happiness upon Mumbai Indians’ exit from IPL 2018

नई दिल्ली। ‘आदमी अपने दुख से उतना दुखी नहीं होता जितना दूसरों के सुख से होता है’, यह कथन तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियन्स के आईपीएल से बाहर होने पर किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालिक प्रीति जिंटा की प्रतिक्रिया से चरितार्थ होता दिखाई दिया।

आईपीएल-2018 में अच्छे शुरूआती प्रदर्शन के बावजूद आखिरी समय पटरी से उतर गई पंजाब की टीम भले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी लेकिन उसकी सह मालिक और बाॅलीवुड अभिनेत्री प्रीति को इस बात की खुशी ज्यादा रही कि मुंबई इस बार प्लेऑफ से बाहर हो गई।

प्रीति ने भले ही यह बात किसी के सामने न कही हो लेकिन कैमरों की नज़रों से कहां कुछ बचता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में प्रीति एक आईपीएल मैच के दौरान स्टैंड में अपनी टीम का हौसला बढ़ाती दिख रह हैं लेकिन साथ ही अपने साथ खड़े शख्स से कह रही हैं कि मैं बहुत खुुश हूं कि मुंबई फाइनल में नहीं जा रही है, मैं बहुत खुश हूं।

बॉलीवुड अभिनेत्री के मुंह से निकले इन शब्दों को सुना भले नहीं जा सकता लेकिन देखने वाले इस बात का अंदाजा लगा पा रहे हैं कि वह दरअसल क्या शब्द बोल रही हैं। अब तक बड़ी संख्या में लोगों ने इस वीडियो को देखा है।

आईपीएल की सबसे महंगी टीम नीता अंबानी के मालिकाना हक वाली मुंंबई पिछले पांच वर्षाें में से तीन बार टूर्नामेंट का खिताब जीत चुकी हैं। प्लेऑफ की रेस में दिल्ली डेयरडेविल्स ने उसे हराकर पूरी तरह रेस से बाहर कर दिया था। वहीं आखिरी लीग मैच में पंजाब को चेन्नई ने 53 रन से हराकर प्लेऑफ से बाहर कर दिया था।