चित्तौडगढ़ : पूर्व प्रधान होटल में युवती से रेप करते रंगे हाथों अरेस्ट

pretext of job : Former pradhan arrested for raping woman at hotel in Chittorgarh
pretext of job : Former pradhan arrested for raping woman at hotel in Chittorgarh

चित्तौडगढ़। राजस्थान में चित्तौडगढ़ कोतवाली पुलिस ने कपासन के पूर्व प्रधान देव किशन जाट को एक युवती के साथ दुष्कर्म करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी युवती को आंगनवाड़ी में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर होटल में लाया था।

थानाधिकारी ओमप्रकाश सोलंकी ने बताया कि मंगलवार रात 11 बजे गश्त के दौरान उन्हें सूचना मिली कि भीलवाड़ा रोड़ स्थित पद्मनि होटल में एक युवती के साथ दुष्कर्म किया जा रहा है।

इस पर वह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और कमरा खुलवाया तो उसमें कपासन पंचायत समिति का पूर्व प्रधान देवकिशन जाट बाहर आया जिससे युवती के बारे में पूछा तो उसने उसे अपनी भांजी बताया।

सेक्स क्राइम की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

उन्होंने बताया कि बाईस वर्षीय युवती ने पूछताछ में बताया कि देवकिशन उसे कई दिनों से आंगनवाड़ी में नौकरी दिलवाने का कह रहा था और इसी संदर्भ में वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां गई हुई थी तब शाम सात बजे आरोपी ने उसे कलेक्ट्री बुलवाया।

युवती पहुंची तो उसने कहा कि होटल अपनी ही है और वहां कमरे में बैठकर बात करते हैं। लेकिन आरोपी ने यहां लाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला और फिर से कर रहा था तभी युवती ने विरोध करते हुए हल्ला मचाया तो होटल प्रबंधक आए और उसे छुड़वाया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर युवती का मेडिकल करवाया।

बैतूल में नाबालिग से गैंगरेप रेप का एक आरोपी अरेस्ट