यश राज फिल्म्स से जुड़ने पर गर्व है : परिणीति

Pride for joining Yash Raj Films: Parineeti
Pride for joining Yash Raj Films: Parineeti

सबगुरु न्यूज़, मुंबई | अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उन्हें यशराज फिल्म्स के साथ अपने जुड़ाव पर गर्व है। इसके साथ ही उन्होंने न केवल बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की, बल्कि ‘इश्कजादे’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। परिणीति ने शुक्रवार को यश चोपड़ा स्मृति पुरस्कार समारोह में भी भाग लिया, जहां गायिका आशा भोसले को दिग्गज फिल्मकार यश चोपड़ा स्मृति पुरस्कार से सम्मानित किया गया।यश राज फिल्म्स के बैनर तले निर्मित ‘लेडीस वर्सेस रिकी बहल’, ‘मेरी प्यारी बिंदू’, ‘किल दिल’ और ‘दावत-ए-इश्क’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं परिणीति ने अपनी यात्रा के बारे में बात की।

उन्होंने लिखा, मुझे यश राज फिल्म्स से जुड़ाव पर गर्व है। मुझे इस बैनर तले काम करने का सौभाग्य मिला। हालांकि, यश राज चोपड़ा ने कभी मेरा निर्देशन नहीं किया है, लेकिन वह बहुत ही प्यारे, मधुर और दोस्ताना संरक्षक थे।वह दिबाकर बनर्जी की अगली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’, विपुल अमृतलाल शाह की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और धर्मा प्रोडक्शन्स की ‘केसरी’ में दिखाई देंगी।उन्होंने कहा, मैं तीन दिनों बाद ‘नमस्ते इंग्लैंड’ शुरू करने जा रही हूं, लेकिन ‘केसरी’ के लिए अधिक उत्साहित हूं। लंबे समय से अक्षय कुमार सर के साथ काम करने का सपना रहा है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो