दलित युवती से मंदिर की धर्मशाला में रेप, आरोपी पुजारी अरेस्ट

priest arrested for raping woman inside temple in Moradabad
priest arrested for raping woman inside temple in Moradabad

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के कुन्दरकी क्षेत्र में एक दलित युवती के साथ पुजारी द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कुन्दरकी इलाके के इंधनपुर नगला गांव में शिव मंदिर का 52 वर्षीय पुजारी रविन्द्रपुरी बीमार लोगों का जड़ी-बूटी से उपचार करता था। परिजन सात जुलाई को 20 वर्षीय बीमार युवती को दवा दिलाने मंदिर आए थे।

पुजारी ने कहा कि अभी दवा तैयार नहीं है। आप लोग युवती को छोड़कर अपना काम करें और दवा कुछ समय बाद तैयार कर दी जायेगी। उसके बाद युवती को ले जाना। परिजन युवती को मंदिर की धर्मशाला में छोड़कर अन्य काम के लिए चले गये।

कुछ देर बाद युवती के परिजन मंदिर पहुंचे तो युवती और पुजारी वहां नहीं मिले और धर्मशाला का ताला लगा मिला। युवती के परिजनों का आरोप है कि पुजारी लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। युवती का कहना है कि किसी तरह पुजारी के चंगुल से वह बुधवार को छूटकर परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

उन्होंने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद कुछ घंटे के भीतर आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर लिया गया। युवती को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुजारी ने अपना गुनाहा स्वीकार कर लिया। उसे जेल भेज दिया गया है।