प्रधानमंत्री मोदी ने कहा अपना काम जिम्मेदारी से निभाएं वित्तीय निगरानी संस्थाएं

PM Narendra Modi Speech
PM Narendra Modi Speech

SABGURU NEWS | नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि वित्तीय अनियमितताएं करने वालों के खिलाफ उनकी सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी और जनता के धन की लूट को बर्दाश्त नहीं करेगी। पीएम मोदी ने वित्तीय निगरानी संस्थाओं से अपना काम जिम्मेदारी एवं ईमानदारी से करने के लिए कहा। पीएम मोदी ने यह बात इकोनॉमिक टाइम्स के ग्लोबल बिजनेस समिट में कही।

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में पंजाब नेशनल बैंक के 11 हजार 400 करोड़ रुपए के घोटाले का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका इशारा साफ तौर पर पीएनबी फ्राड की तरफ था। प्रधानमंत्री ने इस तरह के घोटालों को रोकने के लिए वित्तीय संस्थाओं के प्रबंधन के और वित्तीय निगरानी संस्थाओं को अपना काम ईमानदारी और मेहनत से करने के लिए कहा।

पीएम ने कहा कि वित्तीय संस्थाओं की निगरानी की जिम्मेदारी जिनके पास है उन्हें अपना काम पूरी ईमानदारी से करनी चाहिए।

वृश्चिक राशि का राशिफल सोमवार 26 February 2018 का दिन आर्थिक लाभ के संकेत मिलेंगे एवं अधूरे कार्य पूर्ण होंगे….

यह सरकार जनता के धन की लूट बर्दाश्त नहीं करेगी
प्रधानमंत्री ने कहा, ‘मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि वित्तीय अनियमितताओं के खिलाफ यह सरकार कड़ी कार्रवाई करती आई है और आगे भी वह कड़े कदम उठाना जारी रखेगी। यह सरकार जनता के धन की लूट बर्दाश्त नहीं करेगी।’ पीएनबी फ्राड मामले में आरोपी आभूषण कारोबारी नीरव मोदी का नाम लिए बगैर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वित्तीय संस्थाओं के प्रबंधन, ऑडिटर्स एवं नियामक संस्थाओं का अपना काम पूरी प्रतिबद्धता से करना होगा।

उन्होंने कहा, ‘जिन लोगों को नियम एवं नीतियां बनाने का काम सौंपा गया है, मैं उनसे अपील करना चाहता हूं कि वे अपना काम पूरी मेहनत एवं प्रतिबद्धता के साथ करें।’ पीएम ने कहा कि वित्तीय संस्थाओं की निगरानी की जिम्मेदारी जिनके पास है उन्हें अपना काम पूरी ईमानदारी से करनी चाहिए।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो