इटावा जेल में कैदियों का जुआ खेलते वीडियो वायरल

इटावा। उत्तर प्रदेश की इटावा जिला जेल में जुआ खेलते कैदियो का एक वीडियो वायरल होने से हडकंप मचा गया है।

करीब सवा तीन मिनट के इस वीडियो में जेल परिसर के भीतर छह से अधिक कैदी जुआ खेलते हुए नजर आ रहे है। हालांकि वायरल वीडियो के बारे में अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इसको किसी जेल कर्मी या फिर किसी कैदी ने बनाया है लेकिन इस वीडियो ने इस बात को तस्दीक कर दिया कि जुआ जेल परिसर मे ही खेला जा रहा है।

जिलाधिकारी जितेंद्र बहादुर सिंह ने गुरूवार को बताया कि हर महीने जेल के भीतर प्रशासनिक अधिकारियों की टीम का सघन निरीक्षण होता है। ऐसे में उन्हें नहीं लगता है कि जेल परिसर के भीतर जुआ खेलने जैसा कोई वाक्या घटित हो सकता है हालांकि वीडियो की सत्यता की तह तक पहुंचा जाएगा।

इसके ठीक विपरीत जेल अधीक्षक राज किशोर सिंह का कहना है कि मौजूदा समय ऐसा कोई काम जेल में नहीं हो रहा है, वायरल वीडियो पुराना हो सकता है या फिर किसी की साजिश भी हो सकती है।

वीडियो में कैदियों का एक झुंड ताश खेलते नजर आ रहा है। ताश के खेल में पैसे का भी इस्तेमाल हो रहा है। खाकी वर्दी पहने पुलिसवाला जुआ खेलने वालों से पैसों की वसूली भी कर रहा है।

गौरतलब है कि उन्नाव जेल में तमंचा लहराते बंदी का वीडियो वायरल होने के बाद अब इटावा का यह नया मामला सामने आने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है।