बदायूं में स्कूल के प्रिंसिपल ने बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाए, FIR दर्ज

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

बदायूं। उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं में सदर कोतवाली क्षेत्र के एक निजी कॉन्वेंट स्कूल के प्रधानाचार्य के खिलाफ पुलिस ने कक्षा तीन की बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाने मामला दर्ज किया है।

बदायूं के अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने शनिवार को इस घटना की सूचना मिलने पर प्रधानाचार्य के सर्वेश गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस को आरोपी प्रिंसिपल की तलाश है।

उन्होंने बताया कि बदायूं के एक काॅन्वेंट स्कूल के प्रधानाचार्य पर कक्षा 3 की बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाने की शिकायत मिली है। परिजनों ने आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर दी जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर रही है।

सदर कोतवाली में दर्ज मुकदमे के मुताबिक बच्ची के परिजनों ने बताया कि यह मामला इसी माह की 15 सितंबर का है। परिजनों का आरोप है कि प्रधानाचार्य सर्वेश गुप्ता ने बच्ची को अपने कमरे में बुला कर उसे मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो और तस्वीरें दिखाईं।

परिवार वालों का कहना है कि बच्ची ने अब जाकर उन्हें इस मामले की जानकारी दी, तब परिजनों ने आज सुबह पुलिस को इसकी सूचना दी। परजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने सर्वेश गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।