जेएलएन मेडीकल कालेज में सुरक्षा गार्ड ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

अजमेर। राजस्थान में अजमेर संभाग के सबसे बड़े जवाहरलाल नेहरू आयुर्विज्ञान संस्थान के भवन पर आज सुबह वहीं निजी सुरक्षा गार्ड ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

मेडिकल कॉलेज की लाइब्रेरी में नाइट ड्यूटी करने वाले निजी सुरक्षा गार्ड झुंझुनूं निवासी सूबेदार चंदन सिंह ने वहीं की प्रथम मंजिल की रैलिंग पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

स्थानीय सैनिक कल्याण बोर्ड अधिकारी एवं मेडिकल कॉलेज की ओर से पहुंची सूचना के बाद सदर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के लटकते शव को फांसी के फंदे से उतारकर जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय की मोर्चरी भिजवाया।

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. बीबी सिंह भी सूचना पर घटनास्थल पहुंचे और आवश्यक दिशानिर्देश देकर लौट गए। सीनियर चिकित्सक डॉ. आरके माथुर ने बताया कि सुबह आठ बजे मृतक के फांसी का फंदा लगाने की जानकारी मिली। उसके बाद यहां आकर मोर्चरी के डीप फ्रीजर में शव को सुरक्षित रखवाया गया है। एक गार्ड रामस्वरूप चौधरी ने बताया कि मृतक सूबेदार चंदन सिंह स्थाई रूप से नाइट ड्यूटी कर रहा था और आज सुबह फांसी पर लटका दिखाई दिया।

सहायक पुलिस निरीक्षक देवाराम ने बताया कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है और न ही मृतक चंदन सिंह के बैग से कोई सोसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस फांसी लगाने के वास्तविक कारणों का पता लगा रही है।