प्रियंका चोपड़ा बोलीं- ढेर सारे बच्चे चाहती हूं, शादी और बच्चे मेरे लिए बड़ा लक्ष्य

Priyanka Chopra quotes: I want a lot of children, marriage and children are a big goal for me.
Priyanka Chopra quotes: I want a lot of children, marriage and children are a big goal for me.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजक्ट्स में बिजी हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी शो ‘क्वाटिंको’ की सीरीज की शूटिमग में बिजी हैं। शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं, जिसके बाद प्रिंयंका चोपड़ा की बॉलीवुड जगत से लेकर हॉलीवुड जगत तक में चर्चा हुई थी। हाल ही में एक इंटरनेशनल मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की। प्रियंका से शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मुझे रोमांस पसंद है।

इंटरव्यू में प्रियंका से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल किया गया तो प्रियंका चोपड़ा ने कहा,मैं इस बात को लेकर बेहद गंभीर हूं कि मैं काफी समय से सिंगल हूं। मुझे लोगों को अटेंशन देना पसंद है न कि खुद अटेंशन पाना। प्रियंका ने कहा, यदि वह चतुर नहीं है और स्मार्ट नहीं है तो वह मुझे इंगेज नहीं कर सकता।

जब शादी और बच्चों के संबंध में सवाल किया गया को प्रियंका ने कहा, शादी और बच्चे मेरे लिए एक बड़ा लक्ष्य हैं। मुझे शादी , परिवार और बच्चों पर बेहद भरोसा है। मुझे ढ़ेर सारे बच्चे चाहिए, यदि भगवान ने चाहा, लेकिन एक ही समस्या है, कि मैं यह किसके साथ कर पाऊंगी। प्रियंका ने आगे कहा, वह 21वीं शताब्दी में जीने के लिए खुशकिस्मत हैं जहां विज्ञान महिलाओं पर दवाब बनाने की जगह उससे बाहर आने के लिए मदद करता है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो