स्मोकिंग के चलते ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने प्रियंका और उनके पति निक जोनास को जमकर किया ट्रोल

बॉलीवुड | अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने 37 वें जन्मदिन पर 18 जुलाई को अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक यॉट पार्टी सेलीब्रेट की। इस पार्टी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लेकिन इन वायरल तस्वीरों में से एक तस्वीर प्रियंका के गले की हड्डी बनती नजर आ रही है। इस तस्वीर में प्रियंका सिगरेट पीते नजर आ रही हैं जिसके चलते लोग ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया।

प्रियंका ने पिछले साल एक वीडियो जारी किया था, जिसमें लोगों से दीवाली पर पटाखेफोड़ने का आग्रह किया गया था। दमे से परेशान रहने वाली अभिनेत्री ने क्लिप में कहा, “प्लीज़ मेरी साँस को न रोकने के लिए दीवाली पर पटाखे न जलाये ।” उन्होंने कहा कि “त्योहार-रोशनी, लड्डू और प्यार का होना चाहिए प्रदूषण का नहीं” होना चाहिए।

प्रशंसकों ने 2010 के एक पुराने ट्वीट को भी ढूंढ़ के निकला जिसमें प्रियंका ने कहा, “धूम्रपान बहुत भयानक है !!! !!!”

इससे पहले भी, निक जोनास  के साथ अपनी शादी के बाद भव्य आतिशबाजी के प्रदर्शन के लिए प्रियंका को सोशल मीडिया पर लताड़ा गया था । नेटिज़ेंस नाम के यूजर ने उसे एक पाखंडी कहा और पूछा कि जब वह अपना विशेष दिन मनाने के लिए आतिशबाजी जलाती है तो उसे अस्थमा और पर्यावरण की चिंता नहीं होती क्या ?

पिछले साल, प्रियंका ने एक विज्ञापन अभियान ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें पांच साल की उम्र में अस्थमा का पता चला था। प्रियंका ने ये भी लिखा कि यह उसके सपनों को सच करने से अस्थमा उसे पीछे नहीं खींच सकती।

प्रियंका ने आगे ये भी लिखा “जो लोग मुझे अच्छी तरह से जानते हैं, वे जानते हैं कि मैं दमे की मरीज हूँ। मुझे पता था कि मुझे अपने अस्थमा को नियंत्रित करना होगा इससे पहले कि वह मुझपर हावी हो । जब तक मुझे मेरा इनहेलर मिल जाता, मेरा अस्थमा नहीं रुकता। मुझे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और ‘बेरोक जिंदगी’ जीने से” उसने यह  ट्वीट किया।