भारत में बढ़ते कोरोना मामलों से चितिंत है प्रियंका चोपड़ा

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भारत में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर चिंतित है और उन्होंने लोगों से महामारी से बचने के लिये सावधानी बरतने की अपील की है।

भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों से प्रियंका चोपड़ा चिंतित है। उन्होंने भारत के लोगों के लिए अपनी चिंता जाहिर की है और लोगों से कोरोना महामारी से बचने के लिए सावधानियां बरतने की अपील की है।प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से कहा है कि वो अपने आस-पास के लोगों से बात करें और मामले की गंभीरता को समझाने की कोशिश करें। हम इसे हल्के में नहीं ले सकते।

प्रियंका ने लिखा, “भारत में कोविड-19 की स्थिति गंभीर है। मैं देश के अलग-अलग हिस्सों से आ रही तस्वीरों और कहानियों को देख रही हूं जो बहुत डरावनी हैं.. स्थिति नियंत्रण से बाहर है और हमारी चिकित्सा व्यवस्था एक टूटने वाले बिंदु पर है।कृपया घर पर रहें.. मैं आपसे घर रहने की विनती करती हूं। इसे अपने, अपने परिवार, दोस्तों, समुदाय और अपने फ्रंटलाइन के कार्यकर्ताओं के लिए भी जरूरी समझें। हर एक डॉक्टर और फ्रंटलाइन कार्यकर्ता एक ही बात कह रहे हैं कि घर पर रहें।”

प्रियंका ने लिखा, “सुनिश्चित करें आपके जानने वाला हर व्यक्ति घर पर रहे। अगर आप बाहर जाते हैं तो मास्क पहनें। अपने आस-पास के लोगों से बात करें और मामले की गंभीरता को समझाने की कोशिश करें। हम इसे हल्के में नहीं ले सकते। जब भी आपकी बारी आए, वैक्सीन लगवाएं। यह सब करने से हमारे मेडिकल सिस्टम का बोझ कम होगा।”