साजिश के तहत हुआ प्रियंका रेड्डी का गैंगरेप, चार आरोपी अरेस्ट

Priyanka Reddy's gangrape murder under conspiracy in hyderabad
Priyanka Reddy’s gangrape murder under conspiracy in hyderabad

हैदराबाद। डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के हत्या की गुथी पुलिस ने सुलझा ली है। इस हैवानियत में शामिल पुलिस ने चार आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि गैंगरेप आरोपियों ने साजिश के तहत किया। पुलिस ने गिरफ्तार किए गएआरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम
पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों ने देखा एक महिला टोल प्‍लाजा के पास स्‍कूटी खड़ी कर रही है। इसी दौरान चारों आरोपियों ने महिला डॉक्टर के गैंगरेप की साजिश रची। साजिश के तहत आरोपियों ने स्‍कूटी से हवा न‍िकाल दी थी। महिला डॉक्‍टर स्कूटी से हवा निकलने के चलते परेशान थीं। इसी दौरान मोहम्‍मद आरिफ उनके पास मदद देने के बहाने गया। उसका एक हेल्‍पर शिवा स्‍कूटी को ठीक कराने के बहाने कुछ दूर ले गया।

इसके बाद तीन लोग जबरन महिला डॉक्‍टर को पास के ही एक खाली प्‍लॉट में ले गए और उनके साथ गैंगरेप किया। वहीं श‍िवा स्‍कूटी दूर करने के बाद लौटा और फिर चारों ने मिलकर महिला का रेप किया। यह हैवानियत की यह घटना बुधवार रात 9.35 से 10 बजे के बीच की थी। गैंगरेप के दौरान महिल ने मदद की गुहार भी लगाई लेकिन आरोपियों ने उसके मुँह में कपड़ा डाल दिया, जिसकी वजह से सांस नहीं ले पाई और दम घुटने से मौत हो गई।

पुलिस ने आगे बताया कि गैंगरेप के बाद आरोपियों ने महिला के शव को एक ट्रक पर लादकर हाइवे पर कुछ आगे बढ़े और एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीदा। इसके बाद सुनसान जगह पाकर आरोपियों ने डॉक्‍टर के शव को फेंक दिया और पेट्रोल छिड़कर उसमें आग लगा दी।

सोशल मीडिया कड़ी सजा की मांग
बता दें, हैदराबाद के इस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। ट्विटर पर #RIPPriyankaReddy ट्रेंड कर रहा है। वहीं आरोपियों को कड़ी सजा की मांग कर रहे है।

डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ जो हुआ वो जानकर दहल जायेगा आपका दिल